HomeUncategorizedपानी पीने के लिए चुन लीजिए कोई एक ‘ग्लास’, खुद के बारे...

पानी पीने के लिए चुन लीजिए कोई एक ‘ग्लास’, खुद के बारे में जान जाएंगे एक बेहद खास बात

दुनिया में बहुत सारी ऐसी ज्योतिष विद्या है जिसके जरिए हम अपने भविष्य के बारे में जान सकते हैं. जिसमें अंक ज्योतिष, टैरो कार्ड और कई ऐसी चीजें होती हैं जिनके बारे में हम अपनी पसंद और नापसंद की बातों से अपना स्वभाव और कुछ तरीके जान पाते हैं. इसी तरह आज हम आपको एक तस्वीर दिखाएंगे जिसमें कुछ गिलास रखे हुए हैं. इन गिलासों को आप अपनी पंसद के अनुसार चुनिए और फिर आगे चलकर आपको इन छ गिलासों के बारे में कुछ खास बातें पता चलेंगी. हर गिलास की खासियत यही है कि वो आपके व्यक्तित्व के बारे में कुछ बातें कहता है और आपको यह तर्क बहुत पसंद आएगा. पानी पीने के लिए चुन लीजिए कोई एक ‘ग्लास’, यह च्वाइस आप नहीं बल्कि आपकी आत्मा करती है और उसका कनेक्शन जिससे बनता है आप उसी गिलास को चुनते भी हैं.

पानी पीने के लिए चुन लीजिए कोई एक ‘ग्लास’

तस्वीर में दिखाए गए हर गिलास की छवि कुछ ना कुछ कहती है बस यह ऐसी ही तस्वीर भी हैं. इसमें बहुत से गिलास मौजूद हैं, आप इनमें से अपने लिए कौन सा गिलास चुनते हैं ये बात आपके में एक खास बात बताएगी.

पहला गिलास

अगर आप पहला गिलास चुनते हैं तो इसका मतलब होता है कि आपके पास दूसरों की परेशानियों को सुलझाने की बहुत ज्यादा ताकत है. आप आध्यात्मिक रूप से बहुत मजबूत हैं और आप अपने जीवन को बहुत गंभीरता के साथ लेते हैं.

दूसरा गिलास

अगर आप दूसरा गिलास चुनते हैं तो आप जटिल से जटिल समस्याओं को भी आसानी से सुलझा सकते हैं. जिंदगी में आपको या फिर किसी को अगर उसमें थोड़ी भी समस्या होती है तो आप उन्हें सुलझा पाने की पूरी कोशिश करते हैं और आपका दिमाग पूरी तरह से अनुशासित रहता है.

तीसरा गिलास

अगर आप तीसरे गिलास को चुनते हैं तो ईश्वर आप पर विशेष दृष्टि रखते हैं और आपके धरती पर आने की खास वजह होती है. धरती पर आने का उद्देश्य वो अपेक्षाकृत जल्दी ही पूरा हो सकता है. आप मानवता और दैवीय शक्तियों के बीच का रिश्ता बखूबी समझते हैं.

चौथा गिलास

अगर आप चौथा गिलास चुनते हैं तो आप जीवन के गहरे से गहरे समझने कीकी भरपूर कोशिश करते हैं और हर बात को आप समझ भी सकते हैं. यह अत्याधिक कल्पनाशील स्वभाव होते हैं जो अपनी सपनों की दुनिया को बेहतर समझते हैं.

पांचवा गिलास

अगर आप पांच नंबर के गिलास को चुनते हैं तो आप पारलौकिक शक्तियों को समझते हैं. आप संदेश को मनुष्य तक पहुंचा सकते हैं. आपको अपनी इस ताकत को जानने की जरूरत है बस आपको मेहनत ज्यादा करनी पड़ेगी कुछ पाने के लिए.

छठा गिलास

अगर आप छठा प्याला चुनते हैं तो यह बात साबित होती है कि आप प्रकृति से बहुत प्रेम करने वाले हैं. आप जितने भी निराश होते हैं लेकिन प्रकृति की गोद में जाकर ही आपको संतुष्टि मिलती है. आपको एक बात का ध्यान रखना चाहिए कि आपके द्वारा बनाए किसी संबंध में कोई आंच नहीं आए.