HomeUncategorized771 साल बाद बन रहा है दुर्लभ महासंयोग, इन राशियों पर बरसने...

771 साल बाद बन रहा है दुर्लभ महासंयोग, इन राशियों पर बरसने वाली है माँ दुर्गा और शनि देव की कृपा

जैसा की हम सभी जानते है की हमारे जीवन में ग्रहों नक्षत्रों का अत्यधिक महत्व होता है और ज्योतिष के अनुसार हमारे जीवन में घटित होने वाली हर अच्छी बुरी घटाएं ग्रहों की चाल पर ही निर्भर होती है | इसी क्रम में इस बार एक विशेष संयोग बन रहा है, जो माना जा रहा है कि पूरे 771 वर्षो पश्‍चात ऐसा संयोग बन पाया है जिसमें 5  राशि वालों मॉं दुर्गा व भगवान शनि देव की विशेष कृपा होने वाली है जिन राशियों पर इस बार विशेष कृपा होने वाली है वो कुछ इस प्रकार से है….

मेष राशि :

मेष राशि के लोगो पर माँ दुर्गा और शनि देव की खास कृपा दृष्टि बनी रहेगी, जहाँ एक तरफ आपको अचानक धन की प्राप्ति होगी, वही दूसरी तरफ आपके परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो आपका जीवन खुशियों से भरा रहेगा, और आपकी सारी मनचाही इच्छा पूरी होने वाली है इतने वर्षो पश्‍चात काफी बड़ा महासंयोग बन रहा है, ऐसे में आपको अपने जीवन में कई नए परिवर्तन देखने को मिलने वाला है| माँ दुर्गा की कृपा इस राशि वाले लोगों पर बनी रहेगी

वृषभ राशि :

इस राशि के जातकों पर माँ दुर्गा की कृपा बनी रहने वाली है जिससे  आपका मन प्रसन्न रहेगा और आपके जीवन में खुशियाँ आयेंगी| नौकरी पेशा वाले लोगों के लिए ये समय शुभ रहेगा और साथ ही तरक्की मिलेगी| ओए आपका स्वस्थ्य भी अच्छा रहेगा धार्मिक काम में आपका मन लग सकता है|आपको अपने जीवन साथी से बेहद प्यार मिलेगा और आपका दाम्पत्य जीवन भी खुशहाल रहने वाला है इसके साथ ही आपको काफी आर्थिक लाभ भी होगा। विद्यार्थियों के लिए ये समय  तैयारी के लिए बहुत  उत्‍तम है क्‍योंकि इस समय की गई तैयारी भविष्‍य में लाभकारी सिद्ध हे सकती है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातको के ऊपर माता लक्ष्मी की विशेष कृपा दृष्टि रहने वाली हैं| इन राशि के जातको के आय में वृद्धि होने वाली हैं| इसके साथ ही आपको सरकारी नौकरी मिलने की संभावना बन रही हैं| बिजनेस से जुड़े व्यक्तियों को व्यापार में लाभ मिलने का योग बन रहा हैं| आपको अपने दोस्तों का सहयोग मिलेगा। आपके अपने किसी खास मित्र के सहयोग से आपको नौकरी के अवसर भी मिल सकते है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातको के ऊपर माता रानी और शनिदेव  की विशेष कृपा रहने वाली हैं| इस राशि के जातको को अपने जीवन में सफलता मिलने वाली है। आपको अपने किसी बड़े लोगों का सहयोग मिल सकता है। अगर बहुत दिनों से आप कर्ज में डूबे हैं तो आपको अपने कर्ज से छुटकारा मिलने वाला है। आपके वैवाहिक जीवन में मधुरता आयेगी और आपके दांपत्य जीवन में प्यार बढ़ेगा. व्यापारियों को इस संयोग से धन का लाभ होगा.

कुम्‍भ राशि

माता रानी और शनिदेव  की कृपा से  इन राशि वालों का  भाग्य खुलने वाला है, क्‍योंकि इन लोगो पर शनि देव और माँ दुर्गा की असीम कृपा होने वाली है, आपको जान कर ख़ुशी होगी कि शनि देव और माँ दुर्गा दोनों ही आपसे बेहद प्रसन्न चल रहे है जहाँ एक ओर आपको हर काम में सफलता मिलेगी, तो वही दूसरी ओर अपार धन वृद्धि होने के भी संकेत है।