Homeहिन्दू धर्मआज ये 4 रशिवालें रहें साबधान, आ सकती है परेशानी

आज ये 4 रशिवालें रहें साबधान, आ सकती है परेशानी

मेष

वाणी और क्रोद्ध पर नियंत्रण रखें, कोई दुःखद समाचार प्राप्त होगा, कार्य मे बाधा उतपन्न होगी, धैर्य के साथ कार्य करें किसी भी प्रकार का जोखिम न लें, कोई अपना आपको वाणी से तकलीफ दे सकता है.

व्यवसाय संबंधी परेशानी से आज मुक्ति मिल जाएगी, आज किसी नए योजना की शुभारंभ कर सकते हैं, घर के तरफ से बेफिक्र रहेंगे मान सम्मान में वृद्धि होगी.

नेत्र संबंधी परेशानी से परेशान रहेंगे.

वृष

मान सम्मान में वृद्धि होगा, किसी खास कार्य के लिए योजना बनाएंगे शुभ दिन है हो सके तो शुरुआत कर ही देन सेहत चिंता का कारण बन सकती है सतर्क रहें.

कोर्ट कचहरी का कार्य आज निपट जाएगा, धार्मिक कार्य मे व्यस्त रहेंगे, किसी भी प्रकार की जल्दीबाजी न करें अपने से बड़ो का अनादर न करें वाणी और नियंत्रण आवश्यक है शत्रु हानि पहुचाने का कार्य कर सकते हैं, सेहत को नजरअंदाज न करे.

मिथुन

व्यापारियों के लिए मुनाफा भरा दिन रहेगा, किसी भी तरह का जोखिम आज न उठाएं, दुसरो के विवाद में टांग न घुसेड़े घर मे किसी मांगलिक कार्य पर चर्चा हो सकती है.

किसी धार्मिक यात्रा की योजना बनेगी और धार्मिक कार्य मे ही व्यस्त रहेंगे, सरकार से किसी अच्छे समाचार मिलने की उम्मीद है , आय का नया स्रोत प्राप्त होगा, किसी भी तरह के विवाद से पूरी दूरी बनाए रखें.

कर्क

फंसा हुआ पैसा प्राप्त हो सकता है, सबो से सहयोग मिलेगा जिस से लाभ के कई अवसर आएंगे, छोटी छोटी बात को इग्नोर कर के आगे बढ़ें और कार्य पर ध्यान दें.

दुर्घटना के योग बन रहे हैं सतर्कता से वाहन, मशीनरी और अग्नि का प्रयोग करें.

 

व्यापारियों के लिए शुभ समय है, स्वास्थ्य उत्तम रहेगा जिनका बिगड़ा हुआ है आज सुधार आएगा.