HomeUncategorizedआपकी राशि के ये लक्की नंबर चमकाएंगे किस्मत, देखे अपना भाग्यशाली अंक

आपकी राशि के ये लक्की नंबर चमकाएंगे किस्मत, देखे अपना भाग्यशाली अंक

दोस्तों किस्मत एक ऐसी चीज होती हैं जो आपकी जान बच्चा भी सकती हैं और आपकी जान ले भी सकती हैं. आप कब, कहाँ, किस समय पर होते और कोई बड़ी दुर्घटना आपसे कितनी दुरी या पास पर होती हैं ये किस्मत का ही खेल हैं. इसी तरह लाइफ में सफलता और पैसा कमाने में भी किस्मत महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं. कई बार तो कम टेलेंटेड लोगो को भी किस्मत की वजह से पैसा और नाम दोनों मिल जाता हैं. ऐसे में यदि आप भी अपनी किस्मत को बुलंद बनाना चाहते हैं तो राशि के अनुसार अपना लक्की नंबर जरूर देख ले. ये लक्की नंबर आपको जीवन के हर मोड़ पर बहुत हेल्प करेगा.

मेष राशि: इस राशि के लोगो को हर काम में नंबर 1 रहने की चाह रहती हैं. इसलिए इनका लक्की नंबर ‘एक’ हैं. जब भी आप कोई काम शुरू करे तो अपने बॉडी के किसी पार्ट जैसे हाथ, पाँव, पीठ इत्यादि में से किसी एक जगह 1 लिख ले. ऐसा करने से आपके उस कार्य में पहली पोजीशन पर आने के चांस बढ़ जाएंगे.

वृषभ राशि: इस राशि के जातको के लिए 2. 9, और 11 नंबर लक्की होता हैं. आप जब भी किसी ख़ास काम को शुरू करे तो कोशिश कीजिए कि आप इसे इन्ही नंबर वाली तारीख पर करे.

मिथुन राशि: 13 नंबर इन राशि वालो के लिए सबसे ज्यादा भाग्यशाली होता हैं. यदि आप इस नंबर के प्रिंट वाले टीशर्ट पहनेंगे तो आपके साथ कभी कुछ बुरा नहीं होगा. इस नंबर की शर्ट ना मिल पाने पर आप पेन की सहायता से इस पर 13 नंबर अंकित कर सकते हैं. इसे आप शर्ट के अंदरूनी भाग में भी लिख सकते हैं ताकि कोई इसे देखे नहीं.

कर्क राशि: इस राशि वालो के लिए 7 और 10 नंबर किस्मत के बंद दरवाजे खोलता हैं. इस नंबर को किसी भी तरह अपने काम में शामिल करने की कोशिश करे. जैसे इस नंबर वाली तारीख या समय पर ही अपने जरूरी काम निपटाए.

सिंह राशि: इस राशी वालो का भाग्यशाली नंबर 0 और 8 होता हैं. यदि आप गौर फ़रमाएंगे तो 8 में भी दो जीरो एक के ऊपर एक जमे होते हैं.

कन्या राशि: कन्या राशि वालो के लिए 3 और 5 नंबर लक्की साबित होता हैं. इस नंबर का लॉकेट बनवा के गले में टांगने से बहुत लाभ मिलता हैं.

तुला राशि: 4 और 6 इस राशि वालो का लक्की नंबर होता हैं. जब भी आप कोई काम करे तो भगवान को 4 या 6 बार याद करते हुए करे, आपका काम बन जाएगा.

वृश्चिक राशि: ये राशी वाले 11 और 9 नंबर के जरिए अपनी लाइफ के सितारे बुलंद कर सकते हैं. इस दिन या समय किया गया काम आपको बहुत फलेगा.

धनु राशि: धनु वाले अपने सारे काम 15 और 5 तारीख को ही निपटाए. ये तारीख में किए गए काम आपको दुगुनी सफलता दिलाएंगे.

मकर राशि: इस राशि वालो के लिए 2 नंबर सबसे अधिक किस्मत वाला होता हैं. स्टूडेंट यदि इस नंबर की लाइन यानी सेकण्ड रो में बैठ कर पढ़ाई करता हैं तो इसे जीवन में सफकता जल्दी मिलती हैं.

कुंभ राशि: 17 नंबर इन राशी वालो के लिए प्रोटक्शन का काम करता हैं. यानी इस नंबर को कागज़ में लिख कर अपने पास रखने से आपकी दुर्घटना होने के चांस कम हो जाते हैं.

मीन राशि: मीन राशि वालो के लिए 21 और 7 नंबर किस्मत के तारे बुलंद करता हैं.