HomeUncategorizedअगर माँ लक्ष्मी की कृपा पाना चाहते हैं तो शाम ढलते ही...

अगर माँ लक्ष्मी की कृपा पाना चाहते हैं तो शाम ढलते ही करें ये 2 कार्य बनाएगी माँ धनवान

नमस्कार दोस्तों आपका हिंदू बुलेटिन पर स्वागत करते हैं हम आपको ज्योतिष शास्त्र से एवं वास्तु शास्त्र कि हर महत्वपूर्ण चीजों से रूबरू कराते हैं। आज हम आपको एक ऐसी चीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आप महालक्ष्मी जी की कृपा प्राप्त कर सकते हैं। आप जैसा कि जानते हैं कि हमारे हिंदू धर्म में सूर्यास्त को और सूर्य दो को बहुत ही महत्वपूर्ण स्थान दिया गया है, इसीलिए जब भी यह दोनों का लाते हैं तो हमें इस समय विश्राम करते हैं या सोते हैं तो हमें स्वास्थ्य संबंधित नुकसान होते हैं, साथ ही आपको धन का भी हानि उठानी पड़ सकती है। क्या आप जानते हैं कि महालक्ष्मी जी की कृपा पाने के लिए संधि काल सबसे उत्तम समय माना जाता है, इस समय आप अपने भाग्य को चमका सकते हैं और मां लक्ष्मी जी की कृपा पाकर अपने जीवन में धन की आ रही कमी को दूर कर सकते हैं। आइए जानते हैं वह कौन से कार्य है जो आपको शाम के समय करने से मां लक्ष्मी जी की विशेष कृपा प्राप्त होती है।

शाम के समय करे ये दो कार्य

  • हमारे हिंदू शास्त्र में तुलसी के महत्व को बहुत ही लाभकारी बताया गया है कहा जाता है कि जिस घर में मां तुलसी जी की पूजा होती है वहां पर हमेशा ही मां लक्ष्मी जी की कृपा अवश्य बरसती है और साथ ही कई शास्त्रों में ऐसा भी बताया गया है यदि आप शाम के समय तुलसी के पौधे को स्पर्श करते हैं तो ऐसा करने से मां लक्ष्मी जी आपको अपनी कृपा नहीं देती है। इसीलिए शाम के समय तुलसी को कभी भी नहीं स्पर्श करनी चाहिए।

  • जालौर शाम हो जाती है तो तुलसी के सामने हमेशा एक दीपक अवश्य जलाएं सिर्फ ऐसा ही करने से मां लक्ष्मी जी आपसे प्रसन्न हो जाएंगी यदि हो सके तो घी का दीपक जलाएं दोस्तों यही वह 2 टिप्स है जिस को अपनाकर आप मां लक्ष्मी जी को प्रसन्न कर सकते हैं हम आशा करते हैं कि आप के लिए यह लेख काफी मददगार साबित होगा।