साल 2023 में भारत को लेकर बाबा वेंगा की डरावनी भविष्यवाणियां, लोगों की उड़ा रही नींद, जानकर रह जाएंगे हैरान।

आप तो जानते ही होंगे कि 2023 का आगमन हो चूका है। ऐसे में हर कोई इस साल के बारे में जानने के लिए उत्सुक है। हर कोई इस साल नए अवसरों की उम्मीद कर रहा है। इसी बीच साल 2023 को लेकर कई सारी भविष्यवाणियां सामने आ रही है।

ऐसे में दुनिया के मशहूर भविष्यवक्ताओं में से एक बाब वेंगा की साल 2023 को लेकर की गई भविष्यवाणियां को सभी ने हैरान कर दिया है। क्योंकि उनके द्रारा पहले की गई भविष्यवाणियां सही साबित हो चूकी है। तो आइए इस आर्टिकल में हर बाबा वेंगा की इन भविष्यवाणियों के बारे में विस्तार से जानते है।

साल 2023 को लेकर बाबा वेंगा की भविष्यवाणी
2023 में होगा जैविक हथियारों का परीक्षण

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार कोई बडा देश इंसानो पर बायोवेपन का परीक्षण कर सकता है। जिससे हजारों लोगों की मौत हो सकती है। इसका असर भारत पर भी देखने को मिलेगा।

 

साल 2023 को लेकर बाबा वेंगा द्वारा की गई भविष्यवाणी की मानें तो इस साल सोलर सुनामी आने की भी आशंका जताई गई है। इसके तहत सूर्य से निकलने वाली उर्जा के विस्फोट से निकले खतरनाक रेडिएशन पृथ्वी पर पड़ने से बड़े विनाश का कारण बन सकते हैं।

पृथ्वी पर हमला करेंगे एलियंस

बाबा वेंगा की भविषयवाणी के अनुसार साल 2023 में पृथ्वी पर एलियंस का हमला हो सकता है। ऐसा होने पर दुनिया अंधेरे में ढक जाएगी और पृथ्वी पर एलियंस के आने से लाखों लोगों का मौत हो सकती है।

लैब में होगा बच्चों का जन्म

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार इस साल इंसानों के बच्चे प्रयोगशालाओं में पैदा होंगे। साइंस की लगातार हो रही उन्नति को देखते हुए प्रयोगशाला में बच्चों के पैदा होने की अवधारणा जल्द ही सही साबित होगी।

 

आखिर कौन है बाबा वेंगा?

जानकारी के लिए बता दें कि बाबा वेंगा का असली नाम वांगेलिया पांडेवा गुशतरोवा था। वह बुल्गारिया की रहने वाली एक फकीर महिला था। उन्होंने 12 साल की उम्र में अपनी दोनों आंखो की रोशनी गंवा दी थी।

ऐसे में 11 अगस्त 1996 को बाबा वेंगा ने दुनिया को अलविदा कह दिया। हालांकि, अपनी मौत से पहले तक उन्होंने साल 5079 तक के लिए भविष्यवाणी कर दी थी। उन्हें बाल्कन क्षेत्र का नास्त्रेदमस भी कहा जाता है।