Homeरोचक तथ्यबच्‍चों को स्‍कूल भेजने के बाद कमरे में इस हाल में थी...

बच्‍चों को स्‍कूल भेजने के बाद कमरे में इस हाल में थी बहू, सास ने जब देखा तो उड़ गए होश

 

हर तरफ महिलाओं को लेकर कई सारी घटनाएं सामने आ रही है। हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई जो वाकई में दिल दहला देने वाली है। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये घटना झारखंड के कोडरमा जिले की मरकच्चों निवासी दीपक वर्णवाल के परिवार के साथ हुई है। दरअसल बताया जा रहा है कि दीपक की 28 वर्षीय पत्नी अन्नू देवी ने बीते गुरुवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

जी हां और जब इस घटना

की सुचना पुलिस को मिली तो जांच में पता चला कि आत्‍महत्‍या करने से पहले महिला समय पर अपने बच्चों को स्कूल भेजने के लिए तैयार नहीं कर सकी थी वहीं दूसरी तरफ बच्‍चों के स्कूल की गाड़ी आने ही वाली थी लेकिन बच्‍चे तैयार नहीं हो पाए थें इस साधारण सी बात पर मृतक महिला की अपनी सास और पति के साथ काफी बहस हो गई जिसके बाद महिला ने कुछ ऐसा खौफनाक कदम उठाया जो हैरान कर देने वाला था।

दरअसल महिला ने जब बच्चों को स्‍कूल भेज दिया तब उसका पति भी अपने हार्डवेयर की दुकान पर चला गया लेकिन इधर पत्‍नी का गुस्‍सा ठंडा नहीं हुआ था और फिर पति के पत्नी अन्नू का गुस्‍सा इतना था कि वो सभी के जाने के बाद तुरंत अपने कमरे में गई और अपनी साड़ी का फंदा लगाकर इस दुनिया को छोड़ गई।

इतना ही नहीं आपको बता

दें कि जब सास कुछ देर बाद अपनी बहू को बुलाने उसके कमरे में गई तो उसने जो देखा उसे देखकर उसके होश ही उड़ गए। जी हां अपनी बहू को पंखे से लटकता देख उसकी पागल सी हो गई वो काफी शोर मचाने लगी और फिर शोर सुनकर आसपास के लोगों व अपने बेटे को घटना की जानकारी दी।

इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्‍थल पर पहुंच गई और फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच में जुट गई। जानकारी के अनुसार बता दें कि मृतका के मायके वालों को ये खबर जैसे मिली उसके परिजन तुरंत ही ससुराल पहुंचे। मृतका के पति दीपक ने भी पुलिस थाने में घटना के संबंध में एक लिखित आवेदन दिया है, जिसमें साफ़-साफ़ लिखा है कि पत्नी ने गुस्से में आकर आत्महत्या की है।

वहीं ये भी बता दें कि इस दंपति की शादी के करीब 7 साल हो चुके थें जो कि पूरे रीति रिवाज के साथ हुई थी, जिससे उसे एक बेटा और एक बेटी भी है। इस घटना की सूचना जिस किसी को भी मिली वो बस इस बात से हैरान था कि कोइ इतनी छोटी सी बात पर इतना बड़ा कदम कैसे उठा सकता है।

इस घटना के बाद से मृतिका के परिजन ही नहीं बल्कि उसके आसपड़ोस के लोग भी हैरान है। वजह जो भी हो एक मां के इतने बड़े कदम उठाने से उनकी बच्‍चों की जिंदगी पूरी तरह तबाह हो गई। हर कोई यही कह रहा है। अभी भी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि आखिर इस घटनाक के पीछे सिर्फ यही वजह है या फिर कुछ और भी।v