बुधवार को करें यह कार्य, गणेश जी करेंगे मनोकामना पूरी।

बुधवार का दिन गणेश जी को प्रिय है और इस दिवस पर कुछ उपाय करने से आपके अनेकों दुःख दूर हो सकते हैं तथा आपकी कई मनोकामना पूरी हो सकती है।

 

हर दुःख हो जाता है गायब।

आपको पता होगा कि कैसे हर शुभ कार्य से पहले भगवान् गणेश की पूजा की जाती है, उनकी पूजा के बिना हर अच्छा कार्य अधूरा है। यह दर्शाता है कि गणेश जी का हमारे जीवन में कितना ज्यादा महत्व है।

 

अनेक मनोकामना और अनेक तरीके।

इंसान की तरह तरह की मनोकामनाएं अथवा इक्षाएं होती हैं और उन इक्षाओं के लिए उनके तरह तरह के उपाय किए जाते हैं जिससे कि आपकी मनोकामना बिना किसी विघ्न के पूरी हो सके और गणेश जी इसमें आपकी मदद करते हैं फिर चाहे आपकी समस्या कितनी भी बड़ी क्यों न हो।

 

धन संबंधी समस्याओं के लिए करें यह उपाय।

अगर आप धन संबंधी समस्याओं से घिरे हुए हैं तो आपको बुधवार के दिन नहाने के बाद गणेश जी के सामने घी का दीपक अवश्य ही जलाना चाहिए। ऐसा करने से आप आर्थिक रूप से मजबूत बनते हैं तथा आपको फिर कभी धन से सम्बंधित समस्या नहीं होती।

 

घर में सुख के लिए ऐसा करें।

यदि आप अपने घर में सुख शांति चाहते हैं तो आज के दिन गणेश जी को 21 गुड़ के ढेले अवश्य चढ़ाएं। ऐसा आप अपने घर में भी कर सकते हैं या मंदिर में जा कर भी कर सकते हैं। ऐसा करने से आपके घर में खुशहाली बरकरार रहेगी और अपने लोगों में हमेशा एकता बनी रहेगी।

 

विशेष मनोकामना के लिए ऐसा करें।

अगर आपकी कोई विशेष इक्षा है और आप चाहते हैं कि वो जल्द ही पूरी हो सके तो आप बुधवार के दिन गणेश जी का अभिषेक अवश्य करें और साथ में बेहतर होगा कि आप गणेश जी का पाठ भी करें।

निर्मल मन से गणेश जी का पाठ और पूजा करने पर आपके विचारों में स्थिरता आएगी और आपके विशेष से विशेष सपनों को आप पूरा करने में सफल हो पाएंगे।

 

लड्डुओं का भोग।

किसे नहीं पता कि गणेश जी को लड्डू कितने प्रिय हैं।

जीवन में कष्टों से यदि निजात नहीं मिल पा रहा आपको तो आप गणेश जी को लड्डुओं का भोग लगा कर देखें। जल्द ही आप अपने जीवन में सकारात्मक बदलाव को महसूस कर सकेंगे। आपका कार्यक्षेत्र चाहे जो भी हो अगर आप उसमें परेशानी का सामना कर रहे तो आप बुधवार को गणेश जी के शरण में अवश्य आएं और बताए गए उपायों के अनुसार चलें। गणेश जी आपको निराश नहीं करेंगे।

 

गणेश जी देते हैं मेहनती लोगों का साथ।

कई लोग ऐसे भी होते हैं जो मेहनत तो खूब करते हैं परंतु उन्हें वैसा फल नहीं मिलता, ऐसे लोग यदि गणेश जी की शरण में आते हैं तो गणेश जी इन्हें कभी अकेला नहीं छोड़ते।

Place this code at the end of your tag: