धनवान बनने के लिए बुधवार को करें यह उपाय

कई लोग एक आम समस्या से जूझते नजर आते हैं और वो समस्या यह होती है कि लोग जितना कमाते हैं उससे ज्यादा वो खर्च कर देते हैं जिसकी वजह से उनके पास धन रुकता ही नहीं और उल्टा उन्हें कर्ज भी लेना पड़ जाता है।
आज हम आपको ऐसी परेशानियों के उपाय बताने जा रहे जिससे आप धनवान बनें और आपकी तरक्की हो। हर इंसान के पास अपनीअपनी समस्याएं हैं। किसी की छोटी तथा किसी की बड़ी। पर हर समस्या का समाधान भी मौजूद है बस हमें वो ढूँढना पड़ता है। इसलिए अगर आप धन की समस्या से पीड़ित हैं तो बुधवार के दिन गणेश जी की सफ़ेद प्रतिमा घर में स्थापित करें। ऐसा करने से आपके घर की नकारात्मक ऊर्जा ख़त्म होगी और ऊपरी शक्तियों का असर भी समाप्त हो जाएगा।

सफ़ेद मूर्ति खोलती है धनवान बनने का रास्ता।
गणपति की सफ़ेद मूर्ति आपके धन अर्जित करने की संभावना को बढ़ा देती है तथा सकारात्मक ऊर्जा की वजह से आप अपने काम पर पहले से अधिक ध्यान दे पाते हैं।

नौकरी में तरक्की।
यह उपाय नौकरी में आपकी तरक्की पाने में भी आपकी मदद करता है।
यदि आप काफी समय से तरक्की का सपना देख रहे लेकिन उसमें कामयाबी नहीं मिल रही तो इस उपाय को आजमा कर अवश्य देखें। ध्यान रहे कि यह शुभ कार्य आप बुधवार के दिन ही करें तो परिणाम अच्छे मिलेंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि बुधवार गणेश जी का दिन है।

गुड़ और घी का उपाय।
दोस्तों, अगला उपाय है गुड़ और घी का भोग गणेश जी को लगाना और भोग लगाने के बाद आप उसे गाय को खिला दें, ऐसा करने से आपकी परेशानियां दिन दिन कम होती चली जाएंगी।

हाथी को हरा चारा।
वैसे यह उपाय हर व्यक्ति के लिए संभव नहीं पर अगर हो सके तो आप बुधवार के दिन हाथी को हरा चारा अवश्य खिलाएं पर अगर हाथी मिलना मुश्किल हो तो आप गाय को भी हरा चारा खिला सकते हैं और उसके बाद गणेश जी के मंदिर जा कर भगवान् से अपने कष्टों को दूर करने की प्रार्थना करें।

श्री गणेश का अभिषेक।
बुधवार के दिन गणेश जी का अभिषेक अवश्य करें। आप इसे शुद्ध पानी से कर सकते हैं और उसके बाद गणपति अथर्वशीर्ष का पाठ अवश्य करें, ऐसा करने से आपको विशेष लाभ होने की सम्भावना अचानक से बढ़ जाती है।

दान और पुण्य का कार्य करते रहें।
ऐसा करने से आप देवतागण को प्रसन्न करते हैं और आपके समृद्धि में पहले से अधिक बढ़ोतरी होती है।

Place this code at the end of your tag: