HomeUncategorizedएक महीने से घर में अकेली थी गाय, जब मालिक ने दरवाजा...

एक महीने से घर में अकेली थी गाय, जब मालिक ने दरवाजा खोला तो नज़ारा देख टपकने लगे आंसूं

नए मकान में शिफ्ट होने का सपना हर व्यक्ति देखता हैं. अपने पैसो से लिया गया नया घर हर किसी को उत्साहित कर देता हैं. जब भी ये घर नया होता हैं तो खूब चमकता हैं और इसमें साफ सफाई भी बढ़िया होती हैं. इस वजह से इसमें रहने का मजा भी दुगुना हो जाता हैं. लेकिन जरा सोचिए क्या होगा जब आप अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हो लेकिन जैसे ही माकन का दरवाजा खोले तो आपको पूरा घर गोबर से लतपत दिखाई दे. इतना ही नहीं आपके नए घर में एक गाय भी टहल रही हो और आपको कोई भी अंदाजा ना हो कि ये गाय आपके नए घर में कहाँ से आई. जाहिर सी बात हैं ऐसा नजारा देख हर किसी का दिमाग चकरा जाएगा और अपने घर की हालत देख उसे रोना भी आएगा. ऐसा ही कुछ अमेरिका के मोंटाना में देखने को मिला हैं.

दरअसल यहाँ एक व्यक्ति वाशिंगटन में रहता था और जल्द ही मोंटाना में अपने परिवार के साथ नए घर में शिफ्ट होने वाला था. अपने नए घर के देख रेख की जिम्मेदारी उसने अपनी एक आंटी को दे रखी थी. इसके बाद जब वो अपना सामान लेकर यहाँ शिफ्ट होने आया तो घर के अंदर की हालत देख फूट फूट रोने लगा. घर के अंदर एक गाय थी जिसने इतना सारा गोबर कर रखा था कि फर्श की जमीन तक नहीं दिख रही थी. इस व्यक्ति के अच्छे खासे नए घर की हालत कबाड़ खाने से भी बत्तर हो रखी थी. ये नजारा देख आदमी सदमे में आ गया. उसे समझ नहीं आया कि आखिर ये माजरा क्या हैं.

बताया जा रहा हैं कि गाय इस घर में करीब एक महीने से घुसी हुई थी. इतना ही नहीं घर के आसपास काफी हरियाली भी हैं तो ऐसे में गाय ने इस दौरान खूब खाया पिया भी होगा, जिसका परिणाम गोबर के रूप में घर के चारो तरफ दिख रहा हैं. हालाँकि ये बात अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी हैं कि ये गाय आखिर घर के अंदर घुसी कैसे थी. गाय के मालिक को भी इस मामले में कोई जानकारी नहीं हैं. अब जरा सोचिए उस बेचारे आदमी को अपने नए घर की साफ़ सफाई में कितना समय लगा होगा. अजी साफ़ सफाई छोड़िए, जार ये सोचिए उसने घर में गोबर से आने वाली बदबू से कैसे छुटकारा पाया होगा.

ये पूरी घटना अब सोशल मीडिया पर भी तेज़ी से वायरल हो रही हैं. खासकर इस घर की गोबर से लतपत तस्वीर बड़ी फेमस हो गई हैं. जहां एक तरफ कुछ लोगो को ये नज़ारा देख बहुत हंसी आ रही हैं तो वहीं दूसरी और कुछ उस आदमी के लिए बुरा भी महसूस कर रहे हैं. खैर बात जो भी हो लेकिन अब ये तो आप लोगो को भी पता चल गया होगा कि जब गाय अपने घर में अकेली रहती हैं तो क्या क्या गुल या फिर कहे गोबर खिलाती हैं. वैसे सोचिए ये घटना भारत में हुई होती तो इस गोबर के कितने सारे कंडे (उपले) बन जाते ना?