घर में तस्वीर लगाते वक़्त इन बातों का रखें ध्यान..

दोस्तों, अक्सर हम अपने घर को और सुन्दर बनाने के लिए तस्वीरों का प्रयोग करते हैं ताकि हमारे घर की सुंदरता में चार-चांद लग जाएं। आज हम तस्वीरों की ही बात करने जा रहे एयर आपको बताने वाले हैं कि आपको अपने घर में कहाँ पर कौन सी तस्वीर लगनी चाहिए जिससे आपका फायदा हो और कौन सी तस्वीर भूल से भी नहीं लगानी चाहिए ताकि अनजाने में आपको नुकसान न हो।

सही जानकारी जितना हमारा फायदा करती हैं गलत या आधी-अधूरी जानकारी हमें उससे ज्यादा नुकसान पहुँचा सकती हैं।

 

व्यवसाय संबंधी समस्याओं के लिए इस तस्वीर का करें प्रयोग।

अगर आप एक व्यापारी हैं और अपने मालिक खुद हैं तो यह आपके लिए उपयोगी है। आप व्यापार में अगर चुनौतियों का सामना कर रहे तो अपने कमरे अथवा दफ्तर में 7 सफ़ेद घोड़ों की तस्वीर का प्रयोग अवश्य करें जिसमें वो दौड़ रहे हों।

सफलता आपके पास खुद आएगी।

इस तस्वीर को लगाने से आपको व्यापार संबंधी परेशानियों से छुटकारा मिलेगा और आपको मेहनत करने के लिए यह तस्वीर और ज्यादा प्रेरित करेगी। आप जल्द ही परेशानियों के चुंगल से खुद को आजाद होता हुआ पाएंगे।

 

गर्भवती महिलाओं के लिए।

दोस्तों, कान्हा जैसा सुन्दर और नटखट संतान की चाह किस महिला को नहीं होती, अगर कोई गर्भवती महिला है तो उसके कमरे में यशोदा मैया के साथ प्यारे कान्हा वाली तस्वीर अवश्य लगाएं। इस तस्वीर को लगाने से होने वाली माता के स्वास्थ्य पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है तथा एक स्वस्थ शिशु की प्राप्ति होती है जो निरोगी और भाग्यशाली होता है।

गर्भावस्था के दौरान उस तस्वीर के कमरे में होने से माता का मन अच्छी ऊर्जा से भरा रहता है जो कि होने वाले बच्चे के लिए अत्यंत आवश्यक है। माँ के चिंता में रहने पर उसके कोख में पल रहे शिशु पर नकरात्मक प्रभाव पड़ता है और यह परेशानी हम आए दिन देखते रहते हैं। इसलिए कान्हा और माँ यशोदा के इस तस्वीर को अपने कमरे में अवश्य लगाएं।

 

साथी के साथ बेहतर रिश्ते के लिए लगाएं यह तस्वीर।

अपने जीवनसाथी के साथ बेहतर रिश्ते के लिए अपने कमरे में राधा-कृष्ण की तस्वीर जरूर लगाएं। इससे आपके सम्बन्ध पहले से अधिक मधुर होंगे और आप दोनों की जोड़ी हमेशा बनी रहेगी, आपके रिश्ते में खटास कम होंगे और आप दोनो पाएंगे कि आप एकदूसरे के करीब पहले से ज्यादा आ चुके हैं।

जीवनसाथी का साथ कई जन्मों का होता है और जब साथी हमारा अच्छा मित्र भी ही तो अति उत्तम। इसलिए अपने रिश्ते को बेहतर बनाएं।

अपने व्यवसाय को बेहतर बनाएं, खूब मेहनत करें और सफलता के नए मुकाम हासिल करें।

 

ढेर सारी शुभकामनाएं।

Place this code at the end of your tag: