HomeUncategorizedइस मंत्र के जाप से चुटकी भर में दूर हो जाएगी बड़ी...

इस मंत्र के जाप से चुटकी भर में दूर हो जाएगी बड़ी से बड़ी समस्या, पल भर में खाकपति को बना देगा करोड़पति

प्राचीन समय से हमारे वेदों में ऐसे कई सारे मंत्रों का उल्लेख मिलता हैं जिनके जाप से आप जमीन से आसमान तक पहुंच सकते हैं। ऐसा माना जाता है की यदि विधिवत इन मंत्रो का जाप किया जाये तो कोई भी गरीब से गरीब इंसान पल भर में करोड़पति बन सकता है। आपको बता दे की शास्त्रों में कुछ ऐसे मंत्र बताए गए हैं जिनका जाप करने से चुटकी भर में बड़ी से बड़ी समस्या दूर हो जाती है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि मंत्रो के जाप से धन प्राप्ति के रास्ते भी खुल जाते है।

करोड़पति

आइये आज हम आपको बताते है इन धन प्राप्ति वाले मंत्रों के बारे में। सबसे पहले तो आपको बता दे की शस्त्रानुसार जो लोग दो वक्त की रोटी खाने से भी वंचित हैं उनके लिए एक श्रीकृष्ण मंत्र बताया गया है “गोवल्लभाय स्वाहा”। बताना चाहेंगे की इस मंत्र का जाप करने से किसी भी व्यक्ति की आर्थिक तंगी में सुधार आता है और उसकी धन संबंधी लाभ होने लगता है। धन की कामना करने वाले सभी व्यक्तियों को इस मंत्र का निरंतर जाप करते रहना चाहिए। माना जाता है कि इस मंत्र के सवा लाख बार जाप करते ही आपकी आर्थिक स्थिति में आश्चर्यजनक रूप से सुधार होने लगता है।

बताना चाहेंगे की यदि आप कम से कम समय में असीमित धन प्राप्त करना चाहते हैं तो आप भगवान श्रीकृष्ण के इस मंत्र का जाप कर सकते हैं। माना जाता है की यह मंत्र आपके करोड़पति बनने का मार्ग दिखाता है। “ऊं श्रीं नमः श्रीकृष्णाय परिपूर्णतमाय स्वाहा”। बता दे की इस मंत्र को दो सौ या पाँच सौ बार नहीं, बल्कि पूरे पांच लाख बार जप करने से ही वंचित फल प्राप्त होता है।

इस संसार में ऐसे भी बहुत सारे लोग होते है जो कर्ज, बेरोजगारी और प्रमोशन ना हो पाने की समस्या से लगातार परेशान रहते है, उनके लिए यह विशेष मंत्र बताया गया है, “ॐ नम: शिवाय श्रीं प्रसादयति स्वाहा” बताना चाहेंगे की इस मंत्र का जाप प्रतिन्दिन 1008 बार जाप करना चाहिए, जिसके बाद आपकी सभी समस्या का समाधान हिने लगता है।