HomeUncategorizedइस ‘नेपाली लड़की’ के पीछे पागल हो गई है पूरी दुनिया, तस्वीरें...

इस ‘नेपाली लड़की’ के पीछे पागल हो गई है पूरी दुनिया, तस्वीरें देखकर आप भी खो सकते हे होश

एक समय था जब किसी को फेमस होने के लिए लंबे समय का इंतजार करना पड़ता था लेकिन आज का समय ऐसा है कि अगर किसी को पूरी दुनिया में छाना है तो कुछ ऐसा करो जिससे सोशल मीडिया पर वायरल हो जाओ. क्योंकि सोशल मीडिया से आज के समय दुनिया के 80 प्रतिशत लोग जुड़े हैं और इसका इस्तेमाल रोजाना करते हैं. किसी को किसी की तलाश करनी हो तो फेसबुक का सहारा लेना बेहतर समझते हैं और अगर किसी को अपनी कोई प्रतिभा दिखानी हो तो फेसबुक या किसी दूसरे सोशल मी़डिया का इस्तेमाल करते हैं कुछ ऐसा ही हो रहा है इस इस अंजान लड़की के साथ. दो दिनों में पूरी दुनिया में पहचान बनाने वाली कौन है ये नेपाली लड़की, दो दिन पहले इस लड़की को कोई नहीं जानता था लेकिन अब इंस्टाग्राम और फेसबुक पर इसके लाखों की तादात में फैन हो गए. चलिए बताते हैं सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली कौन है ये लड़की ?

दो दिनों में पूरी दुनिया में पहचान बनाने वाली कौन है ये नेपाली लड़की

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हर कोई अपनी प्रतिभा जाहिर कर सकता है. फिर वो प्रतिभा अच्छी हो या फिर बुरी हो. कुछ ऐसा ही हुआ नेपाल की रहने वाली अंजना दास के साथ, जब लोग उन्हें फॉलो करने लगे और उनके बारे में जानने की उत्सुकता दिखाने लगे. दरअसल इस लड़की का नाम अंजना दास है और ये नेपाल की बेहदतरीन मॉडल और एक्ट्रेस हैं.

अंजना दास ने कई नेपाली फिल्मों में काम किया है लेकिन इनकी उन फिल्मों को प्लेटफॉर्म सिर्फ नेपाल में ही मिला और नेपाल के लोग इन्हें जानते हैं. अंजना का सपना है कि वे बॉलीवुड और हॉलीवुड जैसी बड़ी फिल्म इंडस्ट्री में काम करें और लोकप्रियता हासिल करें लेकिन नेपाल सिनेमा एक छोटा कस्बा टाइप का है जहां फिल्में बनती तो हैं लेकिन रिलीज सिर्फ वहीं पर होती है और कई बार ऐसा भी हुआ है कि नेपाल में भी लोग उन्हें मुश्किल से पहचान पाते हैं. फिर अंजना दास ने सोशल मीडिया को अपना प्लेटफॉर्म बनाया और मिनटों में शोहरत पाने के लिए इस हसीना ने नेपाल के बाहर की लोकप्रियता बटोर ली है. इन दिनों इस हसीना के साथ ऐसा हो रहा है और इसने सिर्फ दो दिनों में ही लाखों की संख्या में फैन बना लिये हैं. दरअसल, अंजना दास अपनी खूबसूरती का जलवा पूरी दुनिया पर बिखेरना चाहती हैं लेकिन उन्हें मौका नहीं मिल पा रहा था लेकिन अब वे अपने नेपाल जैसे छोटे से देश से निकल कर दुनिया के कई लोगों को अपना दीवाना बना लिया है और ये लड़की आज दुनिया भर में फेमस हो गयी है.