HomeUncategorizedइस राशि के पुरूषों की अपनी पत्नी से कभी नहीं बनती हैं,...

इस राशि के पुरूषों की अपनी पत्नी से कभी नहीं बनती हैं, कहीं आप भी तो नहीं है शामिल

यूं तो शादी दो दिलों का मेल होता है, लेकिन हर कपल का दिल मिले ये जरूरी नहीं होता है। कई बार शादियां दबाव में हो जाती है, तो कई बार मेल होने के बाद भी कई तरह की अनबन देखने को मिलती है। पति पत्नी के बीच छोटी मोटी अनबन होती ही रहती हैं, लेकिन कई बार ये अनबन बहुत ही बढ़ हो जाती है, जिसकी वजह से कुछ समस्या पैदा हो जाती है। आज हम आपको कुछ ऐसी राशियों  के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी अपनी पत्नी से कभी नहीं बनती है। चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में क्या खास है?

आज हम आपको उन राशियों के बारे में बताएंगे, जिनमें 80 प्रतिशत लोग ऐसे होते हैं, जिनकी उनकी पत्नी के साथ बिल्कुल नहीं बनती है। इसके पीछे की वजह सिर्फ अपना नेचर होता है। ऐसा नहीं है कि उनके बीच प्यार नहीं होता है, बल्कि प्यार तो कूट कूट के भऱा होता है, लेकिन व्यवहार की वजह से अनबन होती ही रहती है।

वृषभ राशि

इस राशि के जातक थो़ड़े शकी स्वभाव के होते हैं, ये अपनी पत्नी सिर्फ शक ही करते हैं। लेकिन ये प्यार भी बहुत ज्यादा करते हैं। बता दें कि इनकी आदत की वजह से इनकी पत्नियां इनसे नाखुश रहती हैं, जिसकी वजह से इनके बीच काफी झगड़ा भी होता है। यहाँ तक कि ये अपनी बीवी का मोबाइल और सोशल मीडिया अकाउंट भी चेक करते रहते हैं, ऐसे में इनकी अपनी पत्नी के साथ बहुत ही कम बनती है। ये बहुत ही ज्यादा रोक टोक करते रहते हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातक की भी अपनी पत्नी से नहीं बनती है। इनका स्वभाव थोड़ा गुस्सा वाला होता है। जिसकी वजह से ये अक्सर अपनी पत्नी पर गुस्सा ही करते रहते हैं। इनका गुस्सा इतना ज्यादा हो जाता कि नौबत मार पीट पर आ जाती है, जिसकी वजह से इनकी पत्नी इन्हें छोड़कर भी चली जाती है। इतना ही नहीं, इनके अंदर घंमड भी होता है, ऐसे में ये अपनी गलती होने के बावजूद भी ये माफी मांगने की कोशिश तक भी नहीं करते हैं।

मकर राशि

इस राशि के पुरूष बहुत ही ज्यादा जिद्दी स्वभाव के होते हैं, जिसकी वजह से इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाता है। ये अपनी पत्नी को हमेशा दबा के रखना चाहते हैं, जिसकी वजह से इनकी पत्नी भी इनकी इज्जत नहीं करती है। बता दें कि ये अपनी पत्नी के विचारों को भाव नहीं देते हैं। इनके बीच प्यार कम और लड़ाई झगड़ा ज्यादा देखने को मिलता है, ऐसे में इन्हें अपने स्वभाव को बदलने की सख्त जरूरत होती है।