Home Uncategorized जिन महिलाओ के ये 5 अंग होते है बड़े वो होती है...

जिन महिलाओ के ये 5 अंग होते है बड़े वो होती है भाग्यशाली

औरतो का सम्मान करना चाहिए ये हमको हमेशा से ही बताया जाता है जो लोग औरतो की इज़्ज़त करते है भगवन उन लोगो पर अपनी कृपा दृष्टि बनाये रखता है हमारे शाश्त्रो में से एक शाश्त्र गरुण पुराण में स्त्री के बारे में बताया गया है और कई ऐसी चीज़े बताई गयी है जो बहुत ही शुभ और भाग्यशाली माने गए है। इस शाश्त्र में बताया गया है की जिन स्त्री के ये पांच अंग बड़े होते है वो स्त्री बहुत ही भाग्यशाली होती है और साथ जिसके साथ वो रहती है उसके जीवन में भी खुशाली ला देती है।

हम स्त्री के ये पांच बड़े अंगो को देखकर उसके भविष्य और अभी के समय के बारे में पता लगा सकते है इन सब के बारे में हिन्दू धर्म के शस्त्रों में वर्णित है।

 

जिन महिलाओ की नाभि अधिक गहरी होती है उन औरतो का दिमाग बहुत तेज़ होता है और साथ ही वो महिलाये काफी अमीर और भाग्यशाली होती है। इस प्रकार की महिलाये हमेशा आनंदपूर्ण जीवन बिताती है और इनके घर में कभी भी धन की कमी नहीं होती।

लंबे पैर वाली महिलाओं के ऊपर माँ लक्ष्मी जी की कृपा होती है ये अपने परिवार में खुशिया भर देती है।

जिन महिलाओ की गर्दन लम्बी होती है वो महिला भी बहुत ही भाग्यशाली होती है और विवाह के बाद ये जिस घर में जाती है उस घर में अपनी उपस्तिथि से पुरे घर में खुशिया फैला देती है।

बड़े कानो वाले लोग बहुत काम देखने को मिलते है किन्तु जिन महिलाओ के कान आमतौर पर जितने बड़े होते है उनसे बड़े होते है तो वो महिला भी बहुत ही भाग्यशाली होती है अपने जीवन के साथ दुसरो के जीवन को भी खुशाल बना देती है।