HomeUncategorizedकार या बाइक में इस विधि से रख दे पिरामिड, कभी नहीं...

कार या बाइक में इस विधि से रख दे पिरामिड, कभी नहीं होगी दुर्घटना

जब भी हम कोई वाहन चलाते हैं तो उसमे दुर्घटना होने के चांस हमेशा ही बने रहते हैं. दुर्घटना से बचने के लिए आपका एकाग्र (फोकस) रहना और भाग्य का साथ देना बेहद जरूरी होता हैं. ऐसे में यदि आप अपनी कार, बाइक या किसी भी वाहन में एक ख़ास विधि से पिरामिड लगा देते हैं तो आप किसी भी तरह की दुर्घटना से बच सकते हैं. इसकी वजह ये हैं कि पिरामिड के अंदर भरपूर मात्रा में सकारात्मक ऊर्जा होती हैं. इसके पास में रहने से शान्ति की अनुभूति होती हैं. ये आपके मन को एकाग्र करने में बड़े काम आता हैं. साथ ही इससे भाग्य भी हमेशा आपका साथ देता हैं. इसे कार में रख दे तो आप गाड़ी चलाते समय ज्यादा फोकस होते हैं और दुर्घटना की स्थिति में सही निर्णय ले पाते हैं.

इस विधि से रखे कार में पिरामिड

कार या अन्य किसी वाहन में पिरामिड रखने के लिए आप इस विधि का ही प्रयोग करे. सबसे पहले एक बर्तन में चावल लीजिये. अब इसके ऊपर पिरामिड रख दे. इसके बाद पूजा घर में इसे रख गणेश मंत्र का जाप करे या उनकी आरती करे. आप गणपति बाप्पा से अपनी रक्षा की विनती करे. इसके बाद बर्तन में रखे चावल की खीर बनाए और उसे गणेशजी को भोग में लगा दे. अब परिवार के सभी सदस्य या कार चालाक कार के अंदर बैठ जाए और पिरामिड रख दे. इसके बाद इसके बाद खीर का थोड़ा सा अंश कार में रखे पिरामिड को टच करा दे. अब आप इस खीर को खा ले. इसे आप कार में ही बैठ के खाए तो ज्यादा अच्छा हैं वरना घर में जाकर भी खा सकते हैं. अब जब भी कार में बैठे तो एक बार उस पिरामिड को हाथ जरूर लगा ले. इसके बाद वाहन चलाकर अपनी यात्रा आरम्भ करे. ये पिरामिड आपको दुर्घटनाओं से हमेशा बचाकर रखेगा.

पिरामिड के अन्य लाभ

वास्तु शास्त्र के अनुसार पिरामिड के और भी कई लाभ हैं, जो कि इस प्रकार हैं:

धन लाभ

यदि आपके घर पैसो की परेशानी चल रही हैं तो पिरामिड को माँ लक्ष्मी के समीप रख मंत्रों का जाप या आरती करे. इसके बाद पिरामिड को घर के ईशान कोण या उत्तर दक्षिण दिशा में रख दे. इससे पैसो की आवक बढ़ने लगेगी.

रोग निवारण

बिमारी से निजात पाने में भी पिरामिड काम आता हैं. वास्तु के अनुसार व्यक्ति के बीमार अंग में पिरामिड बाँध दिया जाए तो उसे फायदा होता हैं.

वास्तु दोष ख़त्म करे

पिरामिड घर के सभी वास्तु दोषों को समाप्त करने की क्षमता रखता हैं. इसके लिए आप घर के उपरी हिस्से में पिरामिड की आकृति बनवा ले. इससे घर के लोगो की उम्र भी बढ़ती हैं.

दुश्मन का खात्मा

यदि आप अपने दुश्मनों से ज्यादा परेशान रहते हैं या लोगो की बुरी अजर से बचना चाहते हैं तो पिरामिड को घर की दक्षिण दिशा में लगा दे. हालाँकि ऐसा करते समय आप हनुमान चालीसा का पाठ जरूर करे. इससे आप और आपका घर सुरक्षित रहेगा.