HomeUncategorizedमंगलवार के दिन चुपके से पति के पर्स में रख दे ये...

मंगलवार के दिन चुपके से पति के पर्स में रख दे ये ख़ास चीज, इतना पैसा आएगा कि संभाला नहीं जाएगा

दोस्तों हर महिला चाहती हैं कि उसके घर पैसो की कमी कभी नहीं आए. पुरुषों की बजाए महिलाओं को पैसो से कुछ ज्यादा ही लगाव होता हैं. आप ने कई घर की गृहिणियों को देखा होगा कि वो पति से चोरी चुपके पैसे बचा के सेविंग करती हैं. इस बचाए गए पैसो का इस्तेमाल वो अपनी पसंदीदा चीज खरीदने में या परिवार का बुरा वक़्त आने पर इस्तेमाल करती हैं. ऐसे में कई बार पत्नियाँ मन ही मन सोचती हैं कि काश कोई ऐसा चमत्कार ओता जिससे उनके पति की जेब हमेशा गरम रहती और घर में पैसा अधिक मात्रा में आता रहता.

इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको एक ऐसा उपाय बता रहे हैं जिससे आपके पति की कमाई दुगुनी से चोगुनी तक हो जाएगी. इस उपाय से आप पति की फूटी किस्मत को चमका देंगी. इस उपाय की ख़ास बात ये हैं कि इसे सिर्फ एक शादीशुदा महिला अपने पति के लिए कर सकती हैं. इसे कोई तीसरा व्यक्ति करेगा तो ये कारगर नहीं होगा.

एक और बात का ध्यान रखे कि ये उपाय आपको सिर्फ मंगलवार के दिन ही करना हैं. किसी और दिन करने पर भी ये काम नहीं करेगा. दरअसल इस उपाय का सीधा संबंध हनुमान जी से हैं. आप सभी तो जानते ही हैं कि हिन्दू धर्म में सभी भगवानो को एक दिन समर्पित होता हैं. सोमवार शिवजी, बुधवार गणेश जी, शनिवार शनिदेव. इसी तरह मंगलवार का दिन हनुमान जी को अर्पित किया जाता हैं. यही कारण हैं कि इसे मंगलवार के दिन ही करना हैं.

चलिए अब जानते हैं कि इस उपाय को आपको किस तरह से करना हैं. मंगलवार के दिन शादीशुदा गृहणी जल्दी उठ जाए और जमीन पर पहला कदम रखने से पहले हाथों के अन्दर लक्ष्मी जी और हनुमान जी की प्रतिमा की कल्पना करे. इन्हें याद करने के बाद आप स्नान कर ले और बाहर जाकर पीपल के पेड़ के 3 ताज़ा पत्ते ले आए. इस बात का ध्यान रखे कि ये पत्ते साबूत होने चाहिए और कहीं से कटे फटे नहीं होने चाहिए. अब इन पत्तों को घर के पूजा स्थल में हनुमान प्रतिमा के सामने रख दे. इसके बाद प्रत्येक पत्ते के ऊपर एक रुपए का सिक्का रखे. इस सिक्के के ऊपर आप चावल का एक दाना रखे और उसकी कुमकुम, हल्दी और अबीर से पूजा करे. अब इन पत्तों के पास 5 अगरबत्ती लगा दे. इसके बाद हनुमान जी की आरती करे और उनके पैर छू कर पति के उज्वल भविष्य और अच्छी किस्मत की प्रार्थना करे.

अब इन पत्तो व अन्य सामग्री को दिन में हनुमान जी के सामने ही रखा रहने दे. शाम के वक़्त हनुमान जी के सामने फिर से दीपक प्रज्वलित कर आरती करे. आरती समाप्त होने पर इसे पहले हनुमान जी को, फिर लक्ष्मी जी को और अंत में पत्तो पर रखी सामग्री को दे. अब इन पत्तों पर रखे चावल के तीनो दाने उठा ले और इसे शाम या रात में अपने पति के पर्स में चोरी से डाल दे. ध्यान रहे आपके पति को मंगलवार के दिन इस बात का पता नहीं लग्न चाहिए. अगले दिन आप खुद उन्हें इस बारे में बता दे और इन 3 चावल के दानो को सदैव पर्स में रखने को कहे. इस उपाय के कुछ ही दिनों के बाद आपको पति की उन्नति और कमाई में फर्क दिखने लगेगा