HomeUncategorizedपत्‍नी ने पति के पैर दबाते दबाते किया ऐसा काम की सोशल...

पत्‍नी ने पति के पैर दबाते दबाते किया ऐसा काम की सोशल मीडिया पर मची सनसनी, वीडियो हो रहा वायरल

ये तो हम सभी जानते हैं कि पत्‍नी का पति की सेवा करना उसका पत्नी धर्म है और ऐसा हमें पहले से ही बताया गया है और ये बातें काफी पहले से चलती आ रही है. हर लड़की की शादी होने से पहले ये बताया जाता है। पति- पत्‍नी का रिश्‍ता प्रेम और विश्‍वास पर ही टीका होता है लेकिन अगर कोई पति या पत्‍नी कुछ ऐसी हरकतें कर देते हैं जिससे इस रिश्‍ते में दरार आ जाती है। आजकल तो सोशल मीडिया का जमाना है इसलिए कभी भी किसी भी तरह की घटना होती है वो झटपट सामने आ जाती है। आजकल कब क्‍या हो सकता है इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता है।

जी हां आज जो मामला सामने आया है उसे देखने के बाद तो हर कोई यही कहेगा। दरअसल किसी पति ने सोचा भी नहीं होगा कि पत्नी से सेवा करवाना उसके लिए कितना खतरनाक हो सकता है। लेकिन जब आप ये वीडियो देखेंगे तो साफ साफ समझ जाएंगे। जी हां आज कल सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखकर आपके भी होश उड़ जाएगें। दरअसल आपको बता दें कि ये वीडियो फेसबुक और वॉट्सएप पर लगातार शेयर हो रहा है इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक पत्नी पति की सेवा करते दिखाई दे रहे हैं लेकिन कुछ ही समय में सेवा करते करते पत्नी कुछ ऐसा कर गुजरती है जिसे देखकर दुनिया के हर पति की नींद उड़ गई है और कोई भी पति अब अपनी पत्‍नी से सेवा नहीं करवाना चाहेगा।

सोशल मीडिया पर कई वीडियो ऐसे होते हैं जो वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ये वीडियो फेसबुक पर कई पेजों पर शेयर किया जा रहा है. वॉट्सएप पर भी इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है. वीडियो को पत्नी पति की सेवा करते हुए बताया जा रहा है. लेकिन सच्चाई कुछ और ही है. यहां पत्नी पति की सेवा करने का दिखावा कर रही है. असल में वो पति की जेब से पैसे उड़ाती नजर आ रही है. इस फनी वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है.

लेकिन अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि ये वीडियो कहां का है और इसे किसने पोस्ट किया है इस बात का पता नहीं चल पाया है लेकिन इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पति खाट पर लेटा हुआ है वहीं पत्नी उसके पैर दबा रही है. जैसे ही वो पैर दबाते-दबाते जेब पर हाथ मारती है तो पति हाथ मार देता है. लेकिन दूसरी बार पत्नी सफल हो जाती है. 15 सेकंड का वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है.

एक बात तो तय है कि इस वीडियो को देखने के बाद कोई भी पति अपनी पत्‍नी से सेवा करवाने से पहले 100 बार सोचेगा। वैसे जो भी हो इस वीडियो को देखने से आपका मनोरंजन तो अच्‍छा खासा हुआ होगा। अब क्‍या किया जा सकता है इसमें कोई गलत बात भी नहीं हैं पत्‍नियां सेवा करेंगी तो उसका फल भी उन्‍हें मिलना ही चाहिए। वो भले ही बाहर कमाने न जाती हों लेकिन पूरे दिन घर में रहकर वो आपके घर की सारी जिम्‍मेदारियों को पूरी करती है और इसका कोई मेहनताना भी नहीं लेती है। इस वीडियो को शेयर करने का कारण ये भी है कि ये वाकई में बेहद ही मनाेरंजक है।

देखें वीडियो →