सिर्फ एक बार घर में चुपचाप लटका दे इस जगह फिटकरी का टुकड़ा इतना बरसेगा पैसा संभाल नहीं पाओगे

हिंदूधर्म के अनुसार शास्त्रों में हर समस्‍या का निवारण बताया गया है लेकिन काफी लोग ऐसे भी हैं जो इन सब चीज़ों को अंधविश्‍वास समझकर नहीं मानते हैं। वैसे भी हिंदू धर्म की यही तो ख़ूबसूरती है कि यहाँ सबको वो मानने की स्वतंत्रता जो उनका दिल करता है, दुनिया के दूसरे सम्प्रदायों में किसी को ऐसी छूट नहीं मिलती। आज हम आपको एक ऐसा ही उपाय बताने जा रहे हैं जो काफी लाभकारी है। दरअसल हम सबके घरों में फिटकरी मौजूद होता है लेकिन ये कोई नहीं जानता की फिटकरी में कई सारे गुण मौजूद होते हैं।

जानें प्रयोग :

फिटकरी का प्रयोग हम जले कटे या घाव पर भी करते है लेकिन उसके साथ ही फिटकरी में एक ऐसी उर्जा पाई जाती है जिससे घर में किसी भी तरह की अगर परेशानी होती है तो उसे फिटकरी दूर कर सकता है।

फिटकरी का जो उपाय हम बताने जा रहे हैं उसे आप अपनाते हैं तो आपके दुकान ऑफिस या व्यापार में तरक्की के योग बनेंगे। यदि आप काफी मेहनत कर रहे हैं उसके बाद भी आपका व्यापार आगे नहीं बढ़ रहा इसमें कोई ना कोई रुकावट आ रहा है या फिर कही पैसा फंसा हुआ है। तो आप इस उपाय को जरूर आजमाएं।

शास्‍त्रों में बताया गया है कि 50 ग्राम फिटकरी का टुकड़ा घर के प्रत्येक कमरे तथा कार्यालय के किसी कोने में रखा जाएगा तो इससे वहां के सारे वास्तुदोष खत्‍म हो जाते हैं।

अगर आपके घर या कारोबार में बर‍कत नहीं हो रही तो फिटकरी का टुकड़ा दुकान या घर के मुख्य द्वार पर काले कपड़े में बाँधकर लटकाने से आपकी रूका हुआ काम होने लगता है। साथ ही इससे नजर दोष व नकारात्मकता दूर होती है।

अगर आप कर्ज से परेशान है तो थोड़ा सा फिटकरी लेकर इसे पान के टुकड़े में सिंदूर के साथ बांध दे, इसे बांधने के लिए आप कलेवे का भी इस्‍तेमाल कर सकते हैं। अब आप शाम के समय इसे पीपल के पेड़ के नीचे पत्‍थर या मिटी के नीचे दबा दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.