सोमवार को करें यह काम, दुश्मन पैरों में गिर कर मांगेंगे माफ़ी और बरसेगा धन दौलत

सोमवार का दिन भगवान् शिव का दिन माना जाता है और इस दिन शिव को प्रसन्न करने तथा उनका आशीर्वाद पाने के लिए उनके भक्तगण पूरी श्रद्धा से उनकी पूजा करते हैं और इसका फल भी पाते हैं। जो भी इंसान अपने जीवन के कष्टों से घिरा हुआ है या जीवन की परेशानियों पर विजय प्राप्त करने में बार बार असफल हो रहा है उसे भगवान् शिव की शरण में आने और मन से उनकी भक्ति करने पर अपनी कठिनाइयों से लड़ने की शक्ति भोलेनाथ प्रदान करते हैं और उसके सारे दुश्मन कितने भी प्रयास कर लें, उसका कुछ भी नहीं बिगाड़ सकते हैं।

 

भोलेनाथ हरेंगे कष्ट

आप भी अपने जीवन में मन मुताबिक फल पाने के लिए भोलेबाबा के चरणों में खुद को अर्पित जरूर करें। सोमवार के शुभ दिन को आप स्नान करने के बाद शिव की पूजा करें और उस दिन अपने मष्तिष्क पर भस्म का टीका अवश्य लगाएं। सोमवार के दिन आप कई शुभ कार्य की शुरुआत भोलेनाथ के आशीर्वाद से कर सकते हैं। गृह का निर्माण करने की शुरुआत करना हो या कोई व्यापार अथवा नौकरी शुरू करनी हो या निवेश करना हो, भगवान् की कृपा आपको इन सभी कामों में सफल होने में बहुत मदद करेगी।

 

सच्चे भक्तों के दुश्मनों का नाश करते हैं महादेव

आपको मालूम ही है कि भगवान शिव अपने सच्चे भक्तों का साथ कभी नहीं छोड़ते हैं और किसी भी तरह की हानि या शत्रुओं से अपने भक्तों की सदैव रक्षा करते हैं। आप सोमवार को व्रत रख कर शिव का आशीर्वाद प्राप्त करें, इससे आपके घर के क्लेश, दुःख, रोग सभी कठिनाइयां गायब होनी शुरू हो जाएंगी और आप एक सुखी जीवन व्यतीत करने का अपना सुनहरा सपना बिना किसी रोक टोक के पूरा कर पाएंगे।

 

आपके साथ चाहे कितनी भी बड़ी आर्थिक तंगी हो और आप चाह कर भी मेहनत के बावजूद पैसे नहीं बचा पा रहे हों तो आपको सोमवार के दिन भोलेबाबा की पूजा अर्चना करने पर इन कष्टों से जरूर छुटकारा मिल जाएगा, साथ ही अगर आपके घर परिवार को किसी की बुरी नजर लग गयी हो तो भी इस उपाय से आपको जरूर फायदा होगा।

Place this code at the end of your tag: