सुबह घर का दरवाजा खोलते ही करे ये काम और मुसीबतो से पाएं आराम

एक इंसान के लिए उसका घर वो स्थान होता है, जहाँ वो सुकून से रह सकता है. ऐसे में उसके घर का मुख्य द्वार आकर्षण का सबसे बड़ा केंद्र माना जाता है. कहते है, कि घर की खूबसूरती का अंदाजा मुख्य द्वार से ही लगाया जाता है. इसके इलावा यदि आपके घर का मुख्य द्वार वास्तु के हिसाब से बना हो, तो घर में रहने वालो को स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता. जी हां इससे घर में हमेशा सुख शान्ति का वातावरण रहता है.

वैसे ऐसा माना जाता है, कि कई बार घर के मुख्य द्वार से ही अचानक नकारात्मक शक्तियों का प्रवेश होता है. जिसके चलते आप कई तरह के उपाय आजमाते है. बरहलाल कभी कभी ये उपाय काम नहीं कर पाते, पर इसका मतलब ये नहीं कि इन उपायों में कोई खोट है. वास्तव में आपका विश्वास ही कमजोर पड़ जाता है.

इसलिए आज हम आपको ऐसा उपाय बताएंगे, जिसे करने के बाद न तो आपका विश्वास डगमगाएगा और न ही आपके घर में कभी धन और सुख की कमी होगी. वैसे हम आपको बता दे कि वास्तु शास्त्र के अनुसार आपके घर का मुख्य द्वार आपको कई परेशानियों से सुरक्षित रख सकता है. इसलिए यदि आप घर की छोटी मोटी परेशानियों को लेकर चिंतित रहते है, तो एक बार ये उपाय जरूर आजमाएं.

इसमें सबसे पहले उपाय के अनुसार सुबह उठते ही जब भी आप अपने घर का दरवाजा खोले तो गंगाजल का छिड़काव जरूर कर दे. इसके साथ ही दरवाजे पर स्वास्तिक बना दे. गौरतलब है, कि यह स्वास्तिक आप कुमकुम या हल्दी से भी बना सकते है. इसके इलावा इस बात का भी खास ध्यान रखे कि ये उपाय आपको सूर्य उदय होने से पहले करना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.