इन 5 राशि पर मार्च की शुरुआत में बरसेगी विशेष कृपा, प्रेम प्रसंगो में मिलेगी विशेष सफलता, जानिए इनमें कहीं आपकी राशि तो शामिल नहीं।

बता दें कि इस बार मार्च महीने की शुरुआत बेहद शुभ रहेगी। पूरे मार्च महीने के दौरान भगवान भोलेनाथ की कृपा बनी रहेगी। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मार्च में बुध, सूर्य और शुक्र ग्रह राशि परिवर्तन करेंगे। जिसका प्रभाव 12 राशियों पर पडेगा।

ऐसे में आज हम आप को इस आर्टिकल में उन 5 राशियों के बारे में बताने जा रहे है। जिन पर मार्च की शुरुआत में कृपा रहेगी। वहीं इन राशि के जातकों को प्रेम प्रसंगो में भी सफलता मिलेगी। तो आइए इन राशि के बारे में विस्तार से जानत है।

 

इन 5 राशियों पर मार्च की शुरुआत में होगी कृपा की बारिश
1. तुला राशि

इन राशि के जातकों को परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा। इनके लिए आज का दिन निराशा भरा हो सकता है। आप अपने काम के प्रति उदासीन हो सकते हैं। आज परिजनों के साथ चल रहा झगड़ा खत्म होगा और प्रेम संबंध फिर से स्थापित होंगे। कार्यक्षेत्र में अत्यधिक काम का बोझ आपको चिंतित कर सकता है। पार्टनर की भावनाओं का सम्मान करें। आपसे जुड़ने वाले लोग अपने काम में सफल होंगे।

2. कर्क राशि

आज का दिन आपका अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा, नहीं तो आप किसी बड़ी बीमारी की चपेट में आ सकते हैं। विद्यार्थियों ने यदि किसी प्रतियोगिता में भाग लिया था, तो उसके परिणाम आ सकते हैं। आईटी और बैंकिंग क्षेत्रो में कार्यरत लोगों को आज करियर में कोई बड़ा उछाल देखने को मिलेगा। बिजनेस कर रहे लोगों के लिए आज दिन थोड़ा कमजोर रहने वाला है।

 

3. कन्या राशि

आज का दिन आपके आत्मविश्वास में वृद्धि लेकर आएगा। आपको किसी वाहन को चलाते समय बहुत ही सावधानी बरतनी होगी, नहीं तो किसी दुर्घटना के होने का भय सता रहा है। यदि आप साझेदारी में किसी व्यवसाय को करने की योजना बना रहे हैं, तो बिल्कुल ना बनाएं, नहीं तो वह पार्टनर आपको धोखा दे सकता है। जीवनसाथी की किसी गलत बात के लिए यदि आपने हां की तो बाद में आपको इसके लिए पछतावा होगा। आपको किसी काम को लेकर चिंता बनी रहेगी, लेकिन वह चिंता व्यर्थ की होगी।

4. धनु राशि

आज का दिन आपके लिए धन संबन्धित मामलों में अच्छा रहने वाला है। प्रेम जीवन जी रहे लोग साथी के प्रेम में डूबे नजर आएंगे और वह किसी की परवाह नहीं करेंगे। आपको नौकरी में तरक्की मिलने से परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा और छोटी मोटी पार्टी का आयोजन भी हो सकता है। यदि आपने पहले किसी को धन उधार दिया था, तो वह धन भी आपको वापस मिल सकता है। यदि आप किसी नए वाहन की खरीदारी करने की योजना बना रहे थे, तो उसके लिए दिन उत्तम रहेगा।

 

5. वृषभ राशि

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आप अपने कामों से कार्यक्षेत्र में अधिकारियों को प्रसन्न करेंगे, जिससे आपको कोई नया पद भी मिल सकता है। व्यवसाय में परिवर्तन की योजना कर रहे लोग आज वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत अवश्य करें। आपको किसी संपत्ति का सौदा करते समय उसके चल अचल पहलुओं को स्वाधीनता से जांचना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है।