HomeUncategorizedआपकी किस्मत बदल सकता है लौंग से किया ये छोटा सा टोटका,...

आपकी किस्मत बदल सकता है लौंग से किया ये छोटा सा टोटका, जरूर पढ़ें वरना पछताएंगे

हर किसी की रसोई में मसालों का प्रयोग तो किया ही जाता है, कई लोग खड़े मसालों का प्रयोग करते हैं तो कई पिसे मसालों लेकिन मसाला खड़ा हो या पिसा दोनों में लौंग मुख्य रूप से तो होता ही है. लौंग खाने का स्वाद तो बढ़ाता ही है साथ ही ये कई तरह की बीमारियों से हमें बचाता भी है. इसका प्रयोग काढ़ा बनाने में, या मुंह में कहीं भी दर्द हो या फिर कई तरह के कामों में आता है और हमेशा हमें फायदा ही देता है. लौंग का उपयोग तांत्रिक लोग तंत्र-मंत्र के साधन के लिए भी करते हैं और ऐसा करने से उनकी पूजा या साधना निश्चित रूप से पूरी होती है. रातों-रात किस्मत बदल सकता है लौंग से किया ये छोटा सा काम, बस जैसा यहां हम उपाय बताएंगे वैसा ही आपको करना है फिर आप भी किसी तांत्रिक से कम नहीं होंगे और आपको भी वो विद्या आ जाएगी जिससे आपक किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं. मगर ये किन-किन टोटकों के काम आता है ?

किस्मत बदल सकता है लौंग से किया ये छोटा सा काम

लौंग हमारी हेल्थ और किस्मत दोनों अच्छी कर सकती है. जिस तरह लौंग के बिना गरम मसाला पूरा नहीं होता वैसे ही लौंग के बिना कोई भी जादू-टोना नहीं हो सकता, इसका उपयोग विशेष रूप से होना ही होता है. ये हमारे शरीर की कई बीमारियों को दूर करता है और साथ ही गरम मसालों में मिलकर खाने का स्वाद लाजवाब कर देता है. तंत्र-मंत्र की विद्या में लौंग को हमेशा प्रयोग किया जाता है और इसका प्रयोग टोन-टोटके के लिए भी होता है. किसी बाधा को दूर करने, किसी इच्छा को पूरी करने, किसी को वश में करने या किसी को हानि पहुँचाने के लिए किया गया तांत्रिक प्रयोग, जादू-टोना, अभिचार को ही टोटका कहा जाता है.

अगर करेंगे लौंग के टोटके तो होंगे ये फायदे :

1. सुबह पूजा करते समय आरती के लिए दीपक में 2 लौंग डाल देना अच्छा होता है, ऐसा करने से सारे बिगड़े काम आसानी से बन सकते हैं.

2. दो लौंग सरसो के तेल के दीये में डालकर हनुमानजी की आरती करें, फिर हनुमान चालीसा का पाठ करके पूरे मन से धन लाभ के लिए  प्रार्थना करें. आपको धन का लाभ निश्चित तौर पर होगा.

3. किसी को अपने प्रेम में बाँधना है तो शुक्ल पक्ष के रविवार को 4 लौंग लेकर अपने पसीने में डुबोकर इन लौंग को पीस कर चूर्ण बना लें. फिर जिसे भी आपको अपने प्रेम में बांधना हो तो उस चूर्ण को उसके चाय या दूध में मिलाकर उसे पिला दें, सफलता मिलेगी.

4. लौंग का प्रयोग आपके अशांत मन को शांत कर सकता है. एक फूल वाली लौंग और एक कपूर की टिक्की को साथ में जला दें. फिर जली हुई लौंग को मुँह में रखकर कृष्ण भगवान का ध्यान करिए. ऐसा करने से आपके अशांत मन को शांति मिलेगी.

5. असफलता को सफलता में बदलने के लिए एक नींबू और 4 लौंग लेकर हनुमान मंदिर जाएं और उनकी प्रतिमा के सामने बैठकर नींबू के ऊपर चारों लौंग लगा दें. हनुमान चालीसा का पाठ करें और उनसे सफलता के लिए प्रार्थना करें. ऐसा करने से आपको सफलता जरूर मिलेगी.